Friday, April 26, 2024

कौशांबी में गलत दिशा से आई कार ने बाइक में मारी टक्कर, मासूम की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कौशांबी। कड़ा धाम थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक रांग साइड से आई तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। इस हादसे में मां की गोद में बैठे मासूम बच्चे की मौत हो गई, जबकि दंपति गंभीर रूप से घायल हैं। जिनको पुलिस ने इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। टक्कर मारने के बाद कार चालक वाहन समेत फरार हो गया। थाना पुलिस के मुताबिक हादसे का एक सीसीटीवी फूटेज सामने आया है। जिसके आधार पर कार चालक को जल्द पकड़ कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

कड़ा धाम के वार्ड नंबर 13 दारानगर में रहने वाले रिंकू गुप्ता पुत्र लल्लू गुप्ता पेशे से छोटे कारोबारी है। उनकी पत्नी सीमा गुप्ता घर परिवार संभालती हैं। परिवार में माता-पिता के अलावा बेटा शिवा है। जिसका जन्म नौ माह पहले हुआ है। रिंकू गुप्ता सोमवार की शाम अपनी पत्नी सीमा के साथ बाइक से अलीपुर जीता गए हुए थे। वहां से लौटते समय वह देवीगंज अलीपुर जीता मार्ग पर बाइक से आ रहे थे। तभी एक गलत दिशा से तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक में बैठी सीमा और उसका बेटा शिवा हवा में उछल कर सड़क पर गिरे। सड़क पर गिरने से गोद में बैठे नौ माह के शिवा की मौके पर मौत हो गई। जबकि पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद मदद का हाथ बढ़ा कर बाइक सवार दंपति को सड़क के किनारे पहुंचाया। इस दौरान कुछ लोगों ने कार चालक को कार सहित पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बेखौफ कार चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वारदात का एक सीसीटीवी फूटेज सामने आया है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरीके से गलत दिशा में कार चालक बड़ी तेज गति से बाइक के सामने आ गया। बाइक सवार ने खुद को बचाने की कोशिश में बाइक कार के सामने से हटाने की कोशिश की, लेकिन कार ने जोरदार तरीके से टक्कर मार दी।

थाना प्रभारी आशुतोष सिंह ने बताया, हादसे के बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां घायल दंपति को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है, जबकि उनके नौ माह के बेटे शिवा को मृत घोषित कर दिया गया। शव का पंचायतनामा एवं पीएम की कार्यवाही कराई जा रही है। पीड़ित पक्ष से मिलने वाली तहरीर के आधार पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। सीसीटीवी के आधार पर कार व उसके चालक की तलाश जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय