Sunday, September 8, 2024

नोएडा में ठक-ठक गैंग के बदमाश व पुलिस के बीच चली गोली, दो घायल

नोएडा । दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में सक्रिय ठक-ठक गिरोह के दो शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दोनों के पैर में लगी हैं। इनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल ,चोरी के तीन लैपटॉप, 8 हजार रुपए नगद बरामद किया है। इन बदमाशों के ऊपर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न थानो में 50 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।
पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राम बदन सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस बृहस्पतिवार की शाम को बदमाशों की तलाश में चेकिंग कर रही थी, तभी सेक्टर 41 के पास दो बदमाश बाइक पर सवार होकर संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए दिखाई दिए। शक होने पर पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन बदमाश रुकने की वजाए वहां से भागने लगे। उन्होंने बताया कि पीछा करके पुलिस ने दोनों को घेर लिया। अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई।
डीसीपी ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दीपक उर्फ मनीष पुत्र रामजीलाल निवासी हरिकेश नगर ओखला तथा इम्तियाज उर्फ अरमान पुत्र मोहम्मद वकील निवासी सूर्य विहार जनपद फरीदाबाद के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से कारों का शीशा तोड कर चोरी किए हुए तीन लैपटॉप, 8000 रुपए नगद,एक-एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार बदमाश दीपक पर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न थानों में 50 और इम्तियाज पर एनसीआर के विभिन्न थानों में 32 मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय