Saturday, May 11, 2024

दिल्ली में अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकराई, तीन की मौत,चार घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली में एक कार के अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने रविवार को कहा कि दक्षिण-पूर्व दिल्ली में कार डिवाइडर से टकराई, विपरीत कैरेजवे पर गई और एक ट्रक से टकरा गई। कार में सवार सात लोग फरीदाबाद में एक शादी समारोह से लौट रहे थे जब बदरपुर फ्लाईओवर पर यह हादसा हुआ। मृतकों की पहचान ओखला के संजय कॉलोनी निवासी राज (21), संजू (38) और दिनेश (22) के रूप में हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि अंसुल (18) की हालत गंभीर है, जबकि नीरज (18), अजीत (28) और विशाल (28) का इलाज चल रहा है। ये सभी एक ही इलाके के रहने वाले हैं।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) राजेश देव ने कहा कि बदरपुर पुलिस स्टेशन में घटना के बारे में शनिवार दोपहर 12:48 बजे एक कॉल आई।

डीसीपी ने कहा, “बदरपुर फ्लाईओवर पर, मारुति ऑल्टो कार चालक ने नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से टकरा गई और फिर विपरीत कैरिजवे पर चली गई जहां वह एक ट्रक से टकरा गई। सभी सात लोगों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में स्थानांतरित कर दिया गया।” डीसीपी ने बताया कि वे सभी फरीदाबाद निवासी अपने रिश्तेदार सोहन लाल की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने गए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय