Saturday, April 20, 2024

नोएडा में कार धोने वाले को हटाया काम से, सोसायटी की 15 गाड़ियों को तेजाब से कर दिया बर्बाद !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। सेक्टर 75 की व्हाइट हाउस सोसायटी में काम से हटाए जाने से गुस्साए कार सफाई कर्मचारी ने 14 कारों पर तेजाब डाल दिया। इससे कारों को काफी नुकसान पहुंचा है। इस संबंध में सिक्योरिटी ऑफिसर ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मूल रूप से हरदोई का रहने वाला रामराज पुत्र महिलाल होशियारपुर गांव में किराये पर रह रहा है। वह सेक्टर-75 की व्हाइट हाउस सोसायटी में कारों की सफाई का काम करता था। गत दिनों सोसाइटी वालों ने उसे काम से हटा दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दो दिन पूर्व सोसाइटी की करीब 14 कारों पर किसी व्यक्ति ने तेजाब डालकर उन्हें काफी नुकसान पहुंचाया। एक साथ 14 कारों को क्षति पहुंचने से सोसायटीवासियों का माथा ठनका। उन्होंने सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले। फुटेज में रामराज सोसाइटी में आता हुआ और पार्किंग में खड़ी कारों पर बोतल से कोई तरल पदार्थ फेंकता हुआ दिखाई दिया।

इसके बाद सिक्योरिटी ऑफिसर कासिम खान ने उसके खिलाफ थाना सेक्टर 113 में मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर FIR दर्ज कर पुलिस मामले इस की जांच कर रही है, उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि कारों पर तेजाब फेंकने की वारदात सोसाइटी में कार की सफाई करने वाले युवक ने ही की है।  उनके अनुसार सुरक्षा अधिकारी कासिम खान ने सीसीटीवी  कैमरे की जांच की है तो यह पाया कि राम राज नामक व्यक्ति ने यह गलत कृत्य किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी रामदास को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय