Tuesday, June 25, 2024

जौनपुर में बारात में डीजे पर डांस करने को लेकर घराती-बराती आपस में भिड़े,16 के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

जौनपुर। बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के बेलावा गांव में शनिवार की रात को बारात में डीजे पर डांस करने को लेकर घराती-बराती आपस में भिड़ गए। मारपीट में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज बदलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। पुलिस की मौजूदगी में विवाह की रस्म पूरी हुई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के सैदपुर गडउर गांव निवासी लालचंद चौहान ने पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए बताया कि वह बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के बेलावा गांव निवासी राम आशीष चौहान के घर बारात लेकर आया था। रात करीब एक बजे घराती पक्ष के कुछ लोगों द्वारा डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद हो गया। घरातियों ने बाराती पक्ष के लोगों को मारा पीटा जिसमें मिर्जा चौहान, राजकरण, दिनेश, लवकुश, छविनाथ यादव, रजत ठाकुर और रमेश गंभीर रूप से घायल हो गए।

बारातियों से मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने लाल साहब की लिखित तहरीर पर राहुल, राजनाथ, शेरे, राजेंद्र, बंगू, शुकुल के अलावा 10 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

बदलापुर क्षेत्राधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि बेलवा गांव में बारात में हुई मारपीट के संबंध में बाराती पक्ष के लाल साहब की प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया। सात अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय