Tuesday, June 25, 2024

गाजियाबाद में जीडीए का फ्लैट दिलाने के नाम पर डेढ़ करोड़ रुपये हड़पे, पीडित ने फांसी लगाकर दी जान

गाजियाबाद। साहिबाबाद में फ्लैट दिलाने के नाम पर पसौंडा निवासी धर्मपाल सिंह से शहीदनगर निवासी एक व्यक्ति बृजेश ने डेढ़ करोड़ रुपये हड़प लिए। तनाव में आए धर्मपाल सिंह ने फंदा लगाकर जान दे दी। धर्मपाल सिंह के बेटे विनोद कुमार ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विनोद कुमार ने बताया कि पिता धर्मपाल सिंह की शहीदनगर निवासी बृजेश सिंह से जान-पहचान थी। वह खुद को जीडीए का कर्मचारी बताता था। एक जुलाई 2012 को बृजेश ने पिता को जीडीए से फ्लैट दिलाने का झांसा दिया। उसने सस्ते दाम में अलग-अलग जगह फ्लैट दिलाने की बात कही थी। परिवार की सहमति पर पिता ने 6 नवंबर 2012 से 13 अप्रैल 2024 तक कई बार में डेढ़ करोड़ रुपये दिए थे। आरोपी ने जल्द से जल्द फ्लैट दिलाने का आश्वासन दिया और कागजात लेकर अपने पास रख लिए। आरोप है कि समय बीतने के बावजूद आरोपी ने न फ्लैट दिलाया और न रकम वापस की। मई महीने में पिता ने बृजेश से रुपये मांगे तो उसने 28 मई की शाम पौने सात बजे पूरी रकम देने का भरोसा दिया।

 

 

जब वह बृजेश के पास रुपये लेने पहुंचे तो आरोपी ने उन्हें धमकी दी कि अब रुपये और फ्लैट कुछ नहीं मिलेगा। उन्हें गाली-गलौज करते हुए घर से बाहर निकाल दिया। इससे पिता काफी तनाव में आ गए। वह परेशान होकर रात में घर पहुंचे तो परिवार ने काफी समझाया लेकिन वह घर पर बिना बताए बाहर निकल गए। अगले दिन उन्हें सूचना मिली कि पिता ने आराधना सिनेमा के पास पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट मिला था। साहिबाबाद एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि आरोपी बृजेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय