Friday, May 17, 2024

एटीएस के ASP राहुल श्रीवास्तव और उनकी पत्नी पर रेप का मुकदमा दर्ज, अश्लील फोटो खींची, कर रहे थे ब्लैकमेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। लखनऊ में एक पीड़िता ने डीजीपी ऑफिस में तैनात एक पुलिस अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने राहुल श्रीवास्तव नाम के एक पुलिस अधिकारी के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट के तहत शिकायत दर्ज कराई थी।

गोमतीनगर विस्तार थाने में राहुल श्रीवास्तव, उनकी पत्नी मानिनी श्रीवास्तव और राहुल के 4 दोस्तों के खिलाफ रेप, जबरन अबॉर्शन और आपराधिक धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। यूपीएससी की तैयारी करने के दौरान पीड़िता राहुल श्रीवास्तव के संपर्क में आई थी। लंबे समय से डीजीपी ऑफिस में तैनात राहुल श्रीवास्तव डीजीपी के पीआरओ भी रह चुके हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पीड़िता ने बताया कि राहुल श्रीवास्तव वर्तमान समय में यूपी एटीएस में एएसपी के पद पर तैनात है। पीड़िता ने राहुल श्रीवास्तव के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट के तहत शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता ने बताया कि पिछले दो महीने तक इस मामले में कुछ नहीं हुआ था। ट्वीट करने के बाद भरोसा दिलाया गया था कि न्याय मिलेगा। पीड़िता ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल श्रीवास्तव ने 2018 में यौन शोषण करने की कोशिश की थी और करते आ रहे हैं। पीड़िता ने कहा कि मेरी फोटोज और वीडियो लेकर मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं। बताया कि 2023 में राहुल श्रीवास्तव के जरिए मेरी प्रेग्नेंसी भी हुई थी, जिसके बाद राहुल श्रीवास्तव ने अप्रैल 2023 में मेरा अबॉर्शन भी करा दिया था।

 

पीड़िता ने कहा कि अब राहुल श्रीवास्तव हर आरोप को डिनाई करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मेरे पास सारे सबूत हैं। इसके साथ ही पीड़िता ने बताया कि डीजीपी साहब से बात हुई थी, तब उन्होंने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था, लेकिन बाद में डीजीपी और एडीजी एलओ प्रशांत कुमार ने मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया था। पीड़िता ने राहुल श्रीवास्तव और उनकी पत्नी पर जान से मारने की धमकी देने और परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है। इनके खिलाफ शिकायत करने के बाद पीड़िता को सुरक्षा भी दी गई थी।पीड़िता ने राहुल श्रीवास्तव को निलंबित करने की मांग की है। इनकी पत्नी समेत सभी दोस्तों पर सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की है।

पीड़िता ने कहा कि मेरे पास सारे साक्ष्य मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि राहुल की पत्नी को घर जाकर इस बारे में बताया था, लेकिन आखिर में उन्होंने खुद प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। राहुल की पत्नी लखनऊ यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर के पद पर तैनात हैं। पीड़िता ने बताया कि पैसे देकर मामले को दबाने की भी कोशिश की गई थी।

बताया जा रहा है कि पीड़िता 2018 में यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। उसी तैयारी के दौरान पीड़िता राहुल श्रीवास्तव के संपर्क में आई थी। नंबर लेन-देन के बाद राहुल श्रीवास्तव स्टडी मटेरियल देते थे। गोमती नगर विस्तार थाने की पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।थाना प्रभारी ने बताया कि एक पीड़िता की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुरानी घटना का जिक्र करते हुए घटना के बारे में बताया है। उसी आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता ने राहुल श्रीवास्तव पर रेप करने का आरोप लगाया है। तहरीर में राहुल के अलावा अन्य लोगों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है। एफआईआर बीती रात दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक धारा 376, 506 और 313 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें राहुल श्रीवास्तव, उनकी मानिनी श्रीवास्तव, सौरभ, सतीश, विक्रम, सिद्धार्थ और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय