Thursday, September 19, 2024

नोएडा में सास की शिकायत पर बहू के खिलाफ मुकदमा, रिश्तेदारों ने चुराये जेवरात

नोएडा। थाना बीटा-टू में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बहू झगड़ा करने के साथ-साथ उस पर गलत आरोप लगा रही है, तथा उसकी प्रॉपर्टी जबरन अपने नाम करवाना चाह रही है। वहीं इसी थाने में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके घर बेटी के नामकरण में शामिल होने आए रिश्तेदारों ने लाखों रुपए कीमत की जेवरात चोरी कर लिया है। मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
थाना बीटा-टू के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बहू द्वारा झगड़ा करने के मामले में पीड़िता झनकजीत कौर की शिकायत पर पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 351 (2) तथा 352 के तहत मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा दूसरे मामले में इसी थाने में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके घर पर आए रिश्तेदार ने लाखों रुपए कीमत की जेवरात चोरी कर लिया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि राजकुमार सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके घर बेटी पैदा हुई है। उसके नामकरण का कार्यक्रम रखा गया था। इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रूपम पत्नी बंटी अपनी मां मधु तथा बेटे हार्दिक के साथ आई थी। पीड़ित का  आरोप है कि उनकी पत्नी सैफाली सिंह ने रूपम के सामने अपने जेवरात एक बैग में रख दिया। कुछ देर बाद रूपम अपने परिवार सहित अचानक चली गई।
उन्होंने बताया कि वह लाखों रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात भी अपने साथ ले गई है। जिसकी कीमत करीब 7 लाख 60 हजार रुपए है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय