Thursday, September 19, 2024

नोएडा में घर में सो रहे लोगों को बेहोश कर जेवरात व नकदी और इंजीनियर का लैपटॉप व कीमती सामान चोरी

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति के घर पर धावा बोलकर अज्ञात बदमाशों ने घर में सो रहे लोगों और घर में मौजूद दो पालतू कुत्तों के ऊपर नशीला पदार्थ छिड़कर उन्हें बेहोश कर दिया, तथा घर में रखी हुई लाखों रुपए कीमत की जेवरात और नकदी आदि चोरी कर ले गए। इसके अलावा थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-73 स्थित महादेव अपार्टमेंट में रहने वाले एक इंजीनियर का लैपटॉप और अन्य कीमती सामान अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। थाना सेक्टर 39 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने छलेरा गांव स्थित उसके घर से लैपटॉप बैग, लैपटॉप और अन्य सामान चोरी कर लिया है।
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि अरुण कुमार पुत्र हेमचंद निवासी बड़पुरा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 12 जुलाई की रात 3 बजे के करीब चार अज्ञात चोर उनके घर में घुस गए। चोरों ने उनके घर से 25 हजार रुपए तथा सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिया है। वहीं पीड़ित अरुण का कहना है कि चोरों ने उनके घर में सो रहे बच्चों के ऊपर नशीला पाउडर छिड़क दिया तथा घर में मौजूद दो पालतू कुत्तों को भी बेहोश कर दिया। उसके बाद घटना को अंजाम दिया। उनके अनुसार चोर चोरी करके जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। उनकी संख्या चार है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सेक्टर-73 स्थित महादेव अपार्टमेंट में रहने वाले अरुण पाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्य करते हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उनकी पत्नी की तबीयत खराब थी। उन्होंने अपना लैपटॉप बैग स्कूटी पर रख दिया तथा अपनी पत्नी को घर से लेने के लिए गए, इसी बीच चोरों ने घटना को अंजाम दिया। वहीं थाना सेक्टर-39 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने छलेरा गांव स्थित उसके घर से लैपटॉप बैग, लैपटॉप और अन्य सामान चोरी कर लिया है। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित सचिन कुमार पुत्र रमेश कुमार की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय