Saturday, April 27, 2024

गाजियाबाद में 4 वर्षीय बच्ची का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी,पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ क्षेत्र अंतर्गत आवास विकास कि कॉलोनी में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब स्थानीय लोगों ने खाली पड़ी जमीन में करीब 4 वर्षीय मासूम बच्ची के शव पड़े होने की खबर सुनी। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस की 4 विशेष टीम का गठन करते हुए गहन जांच शुरू कर दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जैसे ही यह सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। मौके पर पहुंची डीसीपी ट्रांस हिंडन दीक्षा शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी। कि आवास विकास के इलाके में खाली पड़ी जमीन में करीब 4 वर्षीय बच्ची का शव पड़ा हुआ है।

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और इस मामले में गहन जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि बच्ची की शिनाख्त भी हो चुकी है। बच्ची के पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है और बच्ची की मां की दिमागी हालत ठीक ना होने के कारण वह घर छोड़कर चली गई।

जिसके बाद से पास में रहने वाला ही एक युवक बच्ची का पालन पोषण कर रहा था। बताया जा रहा है। कि शनिवार 3:00 से बच्ची लापता थी। जिसका शव आज बरामद हुआ है। डीसीपी ने बताया कि फिलहाल इस पूरे हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस की चार विशेष टीम का गठन किया गया है। उम्मीद है जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बच्ची के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय