Wednesday, May 22, 2024

बांदा में नर्स के साथ छेड़छाड़, आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बांदा। बांदा जिले में एक स्टाफ नर्स के साथ छेड़छाड का मामला सामने आया है। जिसका आरोप अस्पताल के प्रभारी पर है, इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई है।

नर्स का आरोप है कि जब वो मंगलवार को देर रात ड्यूटी पर पहुंची, तो पीएचसी इंचार्ज ने उसका हाथ पकड़ा औऱ ड्यूटी रुम में ले गया। इस दौरान डॉक्टर ने नर्स से कहा कि आज तो तुम चमक रही हो। जिसका विरोध करने पर डॉक्टर ने उसे जातिसूजक शब्द कहे और नौकरे से निकालने की धमकी दी। जिसके बाद स्टाफ नर्स ने थाना पहुंची और PHC प्रभारी के खिलाफ छेड़खानी और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल मामला तिंदवारी कस्बा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का है, यहां बीती रात स्टॉफ नर्स की ड्यूटी कक्ष में थी, तभी वहां गाना गाते शराब के नशे में धुत प्रभारी चिकित्साधिकारी वहां पहुंच गए और स्टॉफ नर्स से छेड़छाड़ कर अपने कमरे में चलने को कहा, और प्रभारी चिकित्साधिकारी लवलेश पटेल नर्स के साथ हरकतें करने लगा। डॉक्टर सहयोग करने पर हमेशा खुश रहने और विरोध पर नौकरी के हटाने की धमकी देने लगा।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉक्टर लवलेश पटेल के कमरे की तलाशी ली, कमरे में शराब की बोतलें, मीट और अन्य सामाग्री मिली। जिससे साफ नजर आ रहा था कि जिस पर लोगों की जिंदगी बचाने की जिम्मेदारी है, वो यहां कैसे अय्याशी कर रहा है।सीएमओ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामले की जांच कर दोषी मिलने पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय