Thursday, May 9, 2024

नोएडा में रोडरेज में मारपीट कर महिला से की अश्लील हरकत,मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना  बीटा-2 में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी स्कूटी में एक लड़के ने गलत दिशा से वाहन चलाते हुए टक्कर मार दिया। जब उन्होंने विरोध किया तो वह उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। उसने अपने घर के कुछ लोगों को वहां पर बुला लिया। उन लोगों ने उसके और उसके पति के साथ गाली-गलौज की और उसके साथ अश्लील हरकत की।
थाना बीटा-2 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 17 जुलाई की सुबह को अपनी स्कूटी पर सवार होकर बच्चे को छोड़ने के लिए स्कूल जा रही थी, तभी गलत दिशा से स्कूटी चलाता हुआ एक युवक आया तथा उसने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दिया। उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि लड़का स्कूटी से उतर कर नीचे आया तथा उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। उसने कहा कि मेरे पिताजी की पुलिस विभाग में अच्छी बातचीत है मैं तुझे सुधार दूंगा।

पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसके साथ गंदे-गंदे शब्दों का प्रयोग करते हुए उसको गाली दी। इसी बीच उसने अपने पापा जितेंद्र मावी, चाचा बबलू तथा मां को बुला लिया। पीड़िता का आरोप है कि उक्त लोगों ने उसके नाजुक अंगों को छुआ तथा उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया। उसके पति बचाने आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में धैर्य मावी, जितेंद्र मावी, धैर्य की मां व चाचा बबलू के खिलाफ अश्लील हरकत करने, मारपीट करने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस घटना की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि  इस मामले में आरोपी पक्ष ने भी पूर्व में महिला के खिलाफ थाना बीटा-2 में मुकदमा दर्ज करवाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय