Thursday, September 19, 2024

अलीगढ़ में पति की तेरहवीं के दिन मां और बेटी की पीट-पीटकर हत्या, मुकदमा दर्ज

अलीगढ़। थाना गौंडा इलाके के गांव कैमथल में मानवता को शर्मसार कर देनी वारदात सामने आई है। यहां देवरों ने अपने भाई की तेरहवीं कार्यक्रम के दौरान संपति बंटवारे को लेकर अपनी भाभी और भतीजी की बेरहमी से हत्या कर दी। वही प्रोपर्टी बंटवारे को लेकर शुरू हुई कहासुनी देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गई और तीन नामज़द देवरों ने माँ-बेटी को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। यह जानकारी एसएसपी कलानिधि नैथानी ने दी है, हालांकि ग्राम प्रधान ने माँ-बेटी की गोली मारकर हत्या करना बताया है, जो भी हो, पुलिस व फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों की हत्या गोली मारने या पीटने से हुई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हो जाएगा। फिलहाल आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

बताया जा रहा है कि अलीगढ़ के थाना गौंडा इलाके के गाँव कैमथल में सुरेश अपनी पत्नी 55 वर्षीय मुकेश देवी और 22 वर्षीय मुँह बोली बेटी प्रियंका के साथ रहता था। बताया गया है कि सुरेश सिंह पर कोई भी संतान नहीं थी। सुरेश सिंह ने अपने साले टप्पल निवासी भोला की बेटी प्रियंका गोंद ली थी। बीती 30 अगस्त को सुरेश की बीमारी के चलते मृत्यु हो गई थी। जिसकी आज सोमवार को तेरहवीं का कार्यक्रम था। परिवार के सभी लोग ब्रह्मभोज जमा रहे थे। कार्यक्रम में म्रतक सुरेश के तीन अन्य भाई व रिश्तेदार भी शामिल हुए थे। एक तरफ तेरहवीं का कार्यक्रम चल रहा था, तो वहीं दूसरी ओर म्रतक सुरेश की पत्नी मुकेश देवी के साथ सुरेश तीन भाइयों व भतीजे ने प्रोपर्टी बंटवारे को लेकर वाद-विवाद छेड़ दिया। विवाद इतना बढ़ गया कि लाठी-डंडों से मारपीट शुरू हो गई। दोनों ही माँ-बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। इसी दौरान म्रतक सुरेश का भतीजा मोना पुत्र धर्मवीर सिंह आया और उसने आते ही पहली गोली प्रियंका को मारी, उसके बाद उसकी मां मुकेश देवी को गोली मारकर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए, कार्यक्रम में हुए विवाद के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पुलिस तक पहुँची तो डबल मर्डर की सूचना मिलते ही एसएसपी कलानिधि नैथानी, एसपी देहात पलाश बंशल, क्षेत्राधिकारी केबी सिंह मय भारी पुलिस बल और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँच गए। पुलिस ने मौके से साक्ष्य एकत्रित कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मुख्य आरोपियों की तलाश में टीमें दबिश दे रही हैं। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय