Saturday, May 18, 2024

नोएडा में गौरव भाटिया के साथ वकीलों की हाथापाई का मामला सुप्रीमकोर्ट पहुँचा,सीजेआई ने लिया संज्ञान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। देश के प्रसिद्ध अधिवक्ता और भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया के साथ बुधवार को जनपद गौतम बुद्ध नगर के न्यायालय में अधिवक्ताओं द्वारा नोक झोक करने तथा उनके बैंड को खींचने के मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने आज कड़ा रुख अख्तियार करते हुए गौतम बुद्ध नगर के बार एसोसिएशन के अध्यक्ष और सचिव को नोटिस जारी कर गौतम बुद्ध नगर के जिला जज से रिपोर्ट मांगी है।

सुप्रीम कोर्ट की तीन सदस्यी खंडपीठ ने आज इस मामले मे स्वतः संज्ञान लेते हुए यह निर्णय सुनाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपने एक्स पर जानकारी देते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता गौरव भाटिया ने लिखा है कि मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति डी वाई चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली भारत के माननीय सर्वोच्च न्यायालय की तीन न्यायाधीशों की खंडपीठ ने आज स्वतः संज्ञान लेते हुए नोटिस जारी किया है।

उन्होंने लिखा है कि कल की घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। कल इसी न्यायालय मे एक महिला वकील के साथ भी शारीरिक दुर्व्यवहार किया गया, न्यायालय ने इसका भी संज्ञान लिया है।

उन्होंने कहा है कि उन लोगों को मेरा सम्मानजनक जवाब है जो नफरत फैला रहे थे। तस्वीरों से छेड़छाड़ कर रहे थे, और कल वकीलों के भेष में मेरा बैंड छीनने वाले गुंडो को भी मेरा यह जवाब है।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा इस मामले का संज्ञान लेने से गौतम बुद्ध नगर के अधिवक्ताओं में हड़कंप मचा हुआ है।

वही इस बाबत गौतम बुद्ध नगर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष उमेश भाटी (देवटा) ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिन सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें तलब किया है, उस दिन वह अपनी पूरी रिपोर्ट के साथ कोर्ट में हाजिर होंगे तथा घटना वाले दिन की परिस्थितियों से कोर्ट को अवगत करवाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय