Wednesday, May 8, 2024

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया बोलीं- विकास यात्रा के आधार पर होगा 2024 का लोकसभा चुनाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरजापुर। केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मीरजापुर में जल्द जनजातीय संग्रहालय बनाया जाएगा। इसके लिए कोशिश जारी है। कहा कि ग्रामीण इलाके में शिक्षण संस्थान अपनी यात्रा तभी पूरी करता है जब वह निरंतर गुणवत्ता बनाए रखता है। इससे राजस्व का भी संतुलन बना रहता है।

लालगंज के पांडेयपुर गांव में शांति उच्च शिक्षा एवं तकनीकी महाविद्यालय के उद्घाटन समारोह में रविवार को केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि शिक्षा जीवन का प्रगति मार्ग खोलने का मुख्य माध्यम है। इसके लिए शिक्षा में गुणवत्ता बनाए रखने की जरूरत है। प्रबंध तंत्र के पास आय के सीमित स्रोत होते हैं और शिक्षण संस्थान को संचालन की व्यवस्था की जिम्मेदारी होती है। ऐसे में ग्रामीण इलाके में थोड़ी चुनौतियां भी हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विकासशील जिला है मीरजापुर

केंद्रीय राज्यमंत्री ने वेब सीरीज के बारे में कहा कि वेब सीरीज में मीरजापुर के संपूर्ण जानकारी की कमी है। मीरजापुर की विभिन्न उपलब्धियों को गिनाते हुए बताया कि मीरजापुर विकासशील जिला है। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कहा कि विकास यात्रा के आधार पर 2024 का लोकसभा चुनाव होगा। छानबे विधायक रिंकी कोल, अपना दल (एस) के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व विधायक डा. जमुना प्रसाद सरोज ने भी संबोधित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय