Saturday, May 18, 2024

नोएडा में महिला की हत्या कर पति ने हिंडन नदी में फेंका था शव, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के बहलोलपुर गांव में रहने वाली एक महिला को उसके पति ने गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को हिंडन नदी में फेंक दिया। इस मामले में मृतका के परिजनों ने उसके पति और उसके भाई के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि कविता की शादी जनपद अलीगढ़ के रहने वाले अजीत के साथ हुई थी। वह बहलोलपुर गांव में अपने परिवार सहित रहता था। 14 फरवरी से कविता घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता थी। मृतका के पिता ने पुलिस से शिकायत कि थी की उसकी बेटी की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि शनिवार की रात को कविता का शव हिंडन नदी से बरामद हुआ। उसे थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने बरामद किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि थाना ईकोटेक-तीन पुलिस की सूचना के आधार पर थाना सेक्टर-63 पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, तथा मृतका के पति अजीत को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने 14 फरवरी की रात को कविता की हत्या की, तथा उसके बाद शव को एक मोटरसाइकिल पर रखकर उसके शव को हिंडन नदी में ले जाकर फेंक दिया। उन्होंने बताया कि इस मामले में अजीत तथा उसके भाई राजा बाबू के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय