Sunday, May 12, 2024

सपा विधायक समेत भाई व साले के खिलाफ मुकदमा दर्ज, नौकरी दिलाने के नाम पर की 9 लाख की ठगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली-उत्तर प्रदेश में रायबरेली के खींरो इलाके में हरचंदपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक के खिलाफ धोखाधड़ी और फर्जी तरीके से नौकरी के नाम पर 09 लाख रुपए की ठगी के मामले में प्राथिमिकी दर्ज हुई है।


पुलिस सूत्रों से रविवार को मिली जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी के हरचंदपुर से विधायक राहुल राजपूत उर्फ राहुल लोधी पुत्र शिवगणेश राजपूत उर्फ शिवगणेश लोधी के खिलाफ 09 लाख रुपये नौकरी के नाम पर झांसा देकर ठगने पर आरोपी रामनरेश पुत्र जंगली प्रसाद ने खींरो थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी रामनरेश के अनुसार हरचंदपुर विधायक राहुल राजपूत उनके भाई रोहित राजपूत और राहुल के साले कृष्ण कुमार लोधी ने उनके भाई के साथ नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी की है।

प्राथिमिकी में साफ साफ यह आरोप लगाया गया है कि सपा विधायक ने उससे 09 लाख रुपए लेकर उसे भारतीय खाद्य निगम का फर्जी जॉइनिंग लेटर दिया गया था और बाद में उसे कभी भारतीय खाद्य निगम के तालकटोरा स्थित लखनऊ स्थित गोदाम कभी बाराबंकी के गोदाम कभी सरोजनी नगर स्थित गोदामों में बैठा देते थे और आश्वासन देते थे कि जल्द ही रायबरेली में ट्रांसफर करवा देंगे।


जब आरोपी को पता चला कि उसके साथ जालसाजी की गई है तो उसे फर्जी चेक दिया गया जो कि बाद में बाउंस हो गया। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी दी गयी। पुलिस ने मामले की एफआईआर शनिवार की देर रात करीब 11 बजे दर्ज की है। पुलिस भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 467,468, 471, 506, व निगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की तहकीकात कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय