Tuesday, September 17, 2024

गाजियाबाद में निजी अस्पताल में छह माह की गर्भवती किशोरी ने दिया मृत बच्चे को जन्म, मामला दर्ज

गाजियाबाद। साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में छह माह की गर्भवती 14 साल की किशोरी को मृत नवजात होने का मामला सामने आया है। मामला दो दिन पुराना है। अस्पताल से सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की लेकिन परिवार और किशोरी ने घटना बताने व कानूनी कार्रवाई से मना कर दिया। देर रात घटना में उपनिरीक्षक नरेश कुमार ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट का मुकदमा कराया। पुलिस ने मृत नवजात का डीएनए सेंपल जांच के लिए सुरक्षित रखा है। पुलिस परिजनों की तरफ से लिखित शिकायत मिलने का इंतजार कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने बताया कि किशोरी एक स्कूल में पढ़ाई करती है। देर रात किशोरी के पेट में अचानक तेजी से दर्द होने लगा। सुबह के समय माता-पिता दोनों एक साथ किशोरी को पास के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने गंभीर हालत देखते हुए किशोरी को तुरंत वेंटिलेटर पर इलाज किया।

 

 

डॉक्टर ने दोनोंं की जांच की तो पता चला कि नवजात की मौत चुकी है। अस्पताल प्रबंधन ने तुरंत पुलिस को लिखित में सूचना भेजी। उपनिरीक्षक मौके पर महिला एसआई के साथ पहुंचे और डॉक्टर से बात की। इसके बाद परिजनों व किशोरी से घटना जानने का प्रयास किया तो उन्होंने मना कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय