Friday, May 3, 2024

वाराणसी में बिजली कर्मचारी 16 मार्च की रात से 72 घंटे की हड़ताल करेंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति, उत्तर प्रदेश के आह्वान पर लम्बित मांगों को लेकर बिजली कर्मी, जूनियर इंजीनियर, अभियन्ता एवं निविदा, संविदा कर्मचारी 16 मार्च की रात 10 बजे से 72 घण्टे की सांकेतिक हड़ताल करेंगे। इसके पहले 14 मार्च को प्रदेश के सभी जनपद एवं परियोजना मुख्यालयों पर मशाल जुलूस निकाल एकजुटता दिखायेंगे।

जनजागरण कार्यक्रम के तहत 12वें दिन शुक्रवार को पूर्वांचल डिस्काम मुख्यालय पर सभा कर कर्मचारियों और कर्मचारी संगठन के पदाधिकारियों ने 03 दिसबंर 2022 को हुए समझौते का क्रियान्वयन न होने तथा उत्पादन निगम और पारेषण में बड़े पैमाने पर निजीकरण का निर्णय लिये जाने पर विरोध जताया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सभा में 03 दिसम्बर के समझौते का क्रियान्वयन सुनिश्चित करने, ओबरा व अनपरा में स्थापित की जा रही नई बिजली परियोजनायें उत्पादन निगम को देने, पारेषण के नये बनने वाले सभी विद्युत उपकेन्द्रों एवं लाइनों का कार्य यूपी पावर ट्रांस्को को देने, वर्ष 2000 के बाद में सभी बिजली कर्मियों के लिए पुरानी पेंशन की व्यवस्था लागू करने, बिजली निगमों का एकीकरण कर यूपीएसईबी लिमिटेड का गठन करने की मांग की।

सभा को समिति के संयोजक इ० शैलेन्द्र दुबे, राजेन्द्र सिंह ,इं जितेन्द्र सिंह गुर्जर , जूनियर इंजीनियर संगठन के अध्यक्ष इ० जय प्रकाश,महासचिव जीबी पटेल,विद्युत मजदूर पंचायत के अध्यक्ष बीसी उपाध्याय, बिजली मजदूर संगठन के अध्यक्ष मायाशंकर तिवारी आदि ने सम्बोधित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय