Friday, April 26, 2024

बिहार में एंबुलेंस में रखे ताबूत से निकलने लगी शराब, पुलिस भी हो गई हैरान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गया| शराबबंदी वाले राज्य में शराब तस्कर अवैध शराब पहुंचाने के लिए रोज नए-नए उपाय ढूंढ रहे हैं। इस बीच, गया में शराब तस्करी का एक अनोखा मामला सामने आया, जिससे पुलिस भी हैरान रह गई। यहां एक ताबूत से शव नहीं बल्कि शराब की बोतलें निकलने लगीं।

यह पूरा मामला गया जिले के डोभी का है, जहां धिरजा पुल चेक पोस्ट के पास पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। दरअसल, गया उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड से एक वाहन पर शराब लेकर बिहार में प्रवेश किया जाना है। इसी सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग वाहनों की जांच कर रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी दौरान झारखंड से एक एंबुलेंस वैन आ रही थी जिसे पुलिस ने शक के आधार पर रोका। वैन में एक ताबूत मिला जिसमें एंबुलेंस चालक ने डेड बॉडी रहने की बात बताई।

उत्पाद विभाग के अधिकारियों को जब शक हुआ तो पुलिस ने ताबूत को खोला उसके बाद तस्करों की पूरी पोल खुल गई। पूरे ताबूत को खोला गया तो उसमें से डेड बॉडी नहीं बल्कि शराब की बोतलें निकलने लगीं।

उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में वैन में बैठे दो लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराब तस्कर वैन चालक ललित कुमार महतो रांची का रहने वाला है, जबकि चतरा का रहने वाला पंकज कुमार यादव भी गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि ताबूत से विभिन्न ब्रांडों की कुल 212 बोतल शराब मिली है। गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की जा रही है। तस्करों ने बताया कि रांची से डेड बॉडी कहकर ताबूत रखा गया था। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में शराबबंदी है और किसी प्रकार की शराब की बिक्री और सेवन पर प्रतिबंध है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय