Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर में डीएम-एसएसपी ने होली के त्यौहार को लेकर की शांति समिति की बैठक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जैसे-जैसे होली का त्यौहार नजदीक आता जा रहा है पुलिस प्रशासन भी एक्टिव मोड पर नजर आ रहा है। आगामी होली के और शबे ए बारात के त्यौहार को लेकर शुक्रवार को डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी व एसएसपी संजीव सुमन ने पुलिस प्रसासनिक अधिकारीयो व समाजसेवियों व हिन्दू मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ एक बैठक आयोजित की जिसमें जिसमें जनपद वासियों की मूलभूत सुविधाओं को लेकर चर्चा व बातचीत की गई। और उन समस्याओ का निवारण भी किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनपदवासियों ने होली के त्यौहार पर बिजली पानी साफ-सफाई व सुरक्षा व्यवस्था की सही करने की अपील जिला प्रशासन से की जिसको स्वीकार करते हुए डीएम व एसएसपी ने सुरक्षा व्यवस्था बिजली पानी साफ सफाई आदि अन्य व्यवस्था सही करने के लिए सख्त दिशानिर्देश अधीनस्थ पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों को दिए वही डीएम एसएसपी ने जनपद वासियों से शांतिपूर्ण तरीके से दोनों त्योहारों को मनाने की अपील की।

और कहा कि हम लोग 7 मार्च से 9 मार्च तक 24 घंटे जनपद वासियों को बिजली देंगे बिजली देंगे तो पानी भी लगातार आता रहेगा ओर साफ सफाई की व्यवस्था भी दुरस्त रहेगी डीएम ने बताया कि मुजफ्फरनगर को सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से कई सेक्टर व जोन में बांटा गया है होली के त्यौहार के दिन जगह-जगह पुलिस फोर्स तैनात रहेगी और होली पूजन के समय पुलिस फोर्स मौजूद रहेगी। सही समय पर पंडितों द्वारा बताए गए समय के अनुसार होलिका दहन होगा।

वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जाएगी जनपद वासियों से डीएम और एसएसपी ने अपील की है कि किसी भी अमर्यादित खबर भड़काऊ बयानबाजी सोशल मीडिया या अन्य प्लेटफार्म पर अगर किसी को सूचना मिलती है तो पहले।

संबंधित पुलिस थाने से कंफर्म कर ले और हम लोगों को बताएं जिससे हम लोग सही सूचना की तस्दीक कर व्यवस्था बना सके और उस चीज को सही कर सकें जिससे माहौल खराब ना हो किसी को भी जनपद का माहौल खराब नही करने दिया जाएगा बैठक में जनपद के मुवज्जिज लोग मौजूद रहे। डीएम एसएसपी ने पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को भी आगामी त्योहारों की सुरक्षा को लेकर अलर्ट पर रहने को कहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय