Tuesday, June 11, 2024

सहारनपुर में अंतरराज्यीय गिरोह के तीन ठग गिरफ्तार

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के नांगल क्षेत्र में पुलिस ने एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद अंतरराज्यीय ठग गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है।


पुलिस अधीक्षक देहात सागर जैन ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि ठगों के इस गिरोह के पास से एक लाख 48 हजार रूपए नकद, एक गाड़ी, 315 बोर के तीन तमंचे और छह जिंदा कारतूस, पांच मोबाइल फोन, फर्जी आधार कार्ड मय वोटर आईडी बरामद हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होने बताया कि एक दिन पहले ही इन बदमाशों ने नांगल के एक बैंक में एक ग्राहक से टप्पेबाजी कर 48 हजार रूपए की ठगी कर ली थी। थानाध्यक्ष नांगल सूबे सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम गुरूवार और शुक्रवार की रात बड़ौली-नौजली सड़क मार्ग पर वाहन चैकिंग कर रही थी कि ढाई-पौने तीन बजे के करीब वहां से गुजर रही एक कार को पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।


पुलिस ने मोर्चाबंदी कर कार सवार इन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि ठगों का यह गिरोह महाराष्ट्र में मिला था। वहां भी उन्होंने ठगी की कई घटनाओं को अंजाम दिया। लखनऊ में भी 50-50 हजार की दो घटनाएं कीं। गिरोह का सरगना भावेश पटेल नवी मुंबई के थाना एवं कस्बा खारगर का निवासी है। पुलिस इन बदमाशों से पूछताछ कर अन्य वारदातों का भी खुलासा करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय