Tuesday, June 18, 2024

मुरादाबाद में घर में घुसकर युवती का अपहरण, तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना भगतपुर क्षेत्र में एक गांव में तीन दिन पूर्व आरोपित युवकों द्वारा दीवार लांघ कर पड़ोसी के घर में पहुंचकर चारपाई पर सो रही लड़की को उठा ले जाने के आरोप में सोमवार को पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

थाना भगतपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके गांव के अंकुल व उसका भाई आकाश आए दिन उसकी बेटी से छेड़छाड़ करते हैं, उसका घर से निकलना मुश्किल कर दिया है। शिकायत करने पर इनके घर वाले भी कुछ नहीं सुनते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

युवती की मां का कहना है कि बीती 6 अक्टूबर की रात करीब एक बजे अंकुल उसके घर के बाहर वाली दीवार लांघकर घुस आया और चारपाई पर सो रही बेटी को दबोच कर उसके मुंह को कपड़े से बंद कर दिया और उसे घर से बाहर ले गया। बाहर उसका बड़ा भाई आकाश व चचेरा भाई अमित खड़ा था। इन लोगों ने उसकी बेटी को जयपाल के घर तक ले जाने में आरोपित अंकुल की मदद की थी। फिर आकाश व अमित ने अंकुल और उसकी बेटी को एक कमरे में बंद कर दिया।

थाना भगतपुर प्रभारी मोहित चौधरी ने बताया कि पीड़ित युवती की मां की तहरीर पर सोमवार को तीन आरोपित लोगों के विरुद्ध अपहरण आदि गंभीर धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ में प्रथम दृष्टतया में मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा लग रहा हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय