Friday, September 27, 2024

नोएडा में शहर के नामी डाक्टरों के बीच चले लात-घूंसे, मुकदमा दर्ज

नोएडा। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-50 स्थित एक नर्सिंग होम में मेडिकल स्टाफ सप्लाई करने वाली डॉक्टर और नर्सिंग होम के निदेशक के खिलाफ पैसों की लेनदेन को लेकर मारपीट हो गई। इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है।
थाना सेक्टर- 49 के प्रभारी निरीक्षक  अनुज कुमार सैनी ने बताया कि डॉ रेनू सिंह ने डॉक्टर पूजा दीवान और उनके तीन अन्य साथियों के खिलाफ मारपीट करने और गाली गलौज देने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। डॉ रेनू का आरोप है कि डॉक्टर पूजा दीवान से उन्होंने एग्रीमेंट किया था कि वह उन्हें मेडिकल सेवाएं आउटसोर्स के द्वारा उपलब्ध कराएंगी। पीड़ित के अनुसार उन्होंने सेवाएं उपलब्ध नहीं करवाई। इस बात को लेकर उनके साथ उनका विवाद था। पीड़ित का आरोप है कि पूजा दीवान के विषय में पता चला कि वह दवाइयां की अवैध स्टोर कर रखा है। पीड़िता के अनुसार डॉक्टर पूजा दीवान 25 सितंबर को अपने साथियों के संग उनके क्लीनिक पर आई और उनके और वहां मौजूद स्टाफ के लोगों के साथ मारपीट की। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में डॉक्टर पूजा दीवान की तरफ से डॉक्टर डीपी सिंह, डॉक्टर रेनू सिंह तथा डॉ राहुल चैधरी के खिलाफ थाना सेक्टर 49 में मुकदमा दर्ज करवाया गया है।
पीड़ित के अनुसार वह एक क्लीनिक चलाती है। जिसमें औरतों का उपचार होता है। पीड़ित का आरोप है कि उन्होंने सेक्टर 50 में पहली मंजिल पर किराए पर जगह ली हुई है। मकान मालिक डॉक्टर डीपी सिंह और डॉक्टर रेनू सिंह हैं। इस जगह पर वह फार्मेसी और दवाइयां की दुकान चलाते हैं। पीड़िता  के अनुसार 25 सितंबर की शाम के समय ये लोग जबरदस्ती उसके क्लीनिक  में घुस आए और शोर मचाने लगे, तथा गाली देने लगे। उनके यहां मौजूद फाइले फाड़ दी।
जब उन्होंने रोकने का प्रयास किया तो उन्हें पटक दिया, तथा जूते से मारने लगे। इस घटना में पीड़िता के दांत टूट गए। शरीर पर चोट लगी है। तथा मुंह से खून बहने लगा, चश्मा टूट गया। डॉक्टर के अनुसार वह फर्श पर गिर गई। इसके बावजूद भी ये लोगों उसे पीटते रहे। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय