Sunday, September 8, 2024

नीट यूजी पेपर लीक केस की जांच में धनबाद पहुंची सीबीआई की टीम, तालाब से बरामद किए मोबाइल फोन

धनबाद। नीट यूजी पेपर लीक मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम झारखंड के धनबाद पहुंची है। जांच टीम ने यहां के तालाब से मोबाइल फोन बरामद किए हैं। नीट यूजी पेपर लीक केस को लेकर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो की टीम धनबाद के सुदामडीह थाना क्षेत्र के एक तालाब की जांच करने के लिए पहुंची है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पहले भी सीबीआई की टीम इस तालाब की जांच कर चुकी है। तालाब से एक बोरा बरामद हुआ है, जिसमें कई सारे मोबाइल सेट हैं। मोबाइल सेट के अलावा कई अन्य सामग्रियां भी बरामद हुई हैं। स्थानीय थाने की पुलिस टीम जांच को लेकर सीबीआई का पूरा सहयोग कर रही है। फिलहाल बरामद सामग्री को लेकर सीबीआई टीम पटना के लिए रवाना हो गई है। शुक्रवार को सीबीआई का पहला आधिकारिक बयान भी सामने आया।

 

 

इसमें कहा गया है कि नीट-यूजी 2024 का प्रश्न पत्र 5 मई की सुबह हजारीबाग के ओएसिस स्कूल से पंकज कुमार उर्फ ​​आदित्य उर्फ ​​साहिल नामक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से प्राप्त किया गया था, जो इस मामले के मास्टरमाइंड में से एक है। बता दें कि नीट-यूजी 2024 परीक्षा पेपर लीक मामले में सीबीआई ने अब तक 33 जगहों पर छापेमारी की है।

 

 

इस मामले में अब तक 36 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिनमें से 15 को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अब तक कई सबूत जुटाए जा चुके हैं। जांच अभी चल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय