Sunday, September 8, 2024

मोची की दुकान पर पहुंचे राहुल गांधी, दुकानदार से पूछा- कैसे बनाते हो जूते, फिर खुद की चप्पलों की सिलाई

सुल्तानपुर। कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का एक अनोखा अंदाज सामने आया है। दरअसल, राहुल गांधी ने सुल्तानपुर कोर्ट से लौटेते वक्त अचानक अपना काफिला एक मोची की दुकान पर रोक दिया। इसके बाद वे गाड़ी से नीचे उतरे और मोजी की दुकान पर पहुंचे। जहां उन्होंने चप्पल की सिलाई की। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दरअसल, शुक्रवार को राहुल गांधी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मानहानि केस में उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एमपी-एमएलए न्यायालय पहुंचे। जहां उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया। वहीं कोर्ट से लौटते वक्त राहुल गांधी ने अचानक अपना काफिला एक मोची की दुकान पर रोक दिया। राहुल गांधी गाड़ी से नीचे उतरकर मोची राम चैत की दुकान पर पहुंचे और चप्पल की सिलाई की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं उन्होंने दुकानदार से पूछा कि जूते कैसे बनाते हो। राम चैत ने राहुल से कहा-मैं गरीब हूं। थोड़ी मदद कीजिए। कांग्रेस सांसद ने करीब 5 मिनट तक राम चैत से बातचीत की इसके बाद वहां से रवाना हो गए। वहीं राहुल गांधी ने नीट छात्र से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पेपर लीक होनहार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय