Wednesday, July 3, 2024

खेल व खिलाडियों के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार ने कुछ नहीं किया, बजट भी मामूली सा रखा: जयंत चौधरी

मुजफ्फरनगर। रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी गुरुवार शाम को क्षेत्र के गांव पुरबालियान की खिलाड़ी किरण बालियान का सम्मान करने के लिए उनके घर पर गए।बाद में किरण बालियान तथा उनके परिजनों का साथ लेकर गांव के नव जागृति स्कूल में हो रहे कार्यक्रम में पहुंचे।

अपने भाषण में सभी को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि किरण बालियान ने देश को मेडल देकर अपने क्षेत्र तथा अपने गांव का नाम रोशन किया है।ग्रामीण अंचल में बहुत सारी प्रतिभाएं युवाओं के अंदर भरी पड़ी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मगर केंद्र सरकार की ओर से खिलाड़ियों की अनदेखी की जा रही है।जिस कारण यहां के खिलाड़ी पीछे रह जाते हैं, जो सुविधाऐं आज के खिलाड़ी को सरकार की ओर से मिलनी चाहिए उतना बजट सरकार अपनी ओर से जारी नहीं कर पा रही। अपने भाषण के दौरान जयंत चौधरी ने पूरा फोकस खेल तथा खिलाड़ियों पर ही रखा।

इस मौके पर शामली विधायक प्रसंन्न चौधरी,थानाभवन विधायक अशरफ अली,बुढ़ाना विधायक राजपाल बालियान,मीरापुर विधायक चंदन चौहान,रालोद के वरिष्ठ नेता विकास बालियान,पंकज राठी,धीरेंद्र राठी,मनीषा अहलावत,निरंजन बालियान,साकिर प्रधान,जिला पंचायत सदस्य सलीम चौधरी सहित काफी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय