Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर: भाजपा एमएलसी वंदना वर्मा की गाड़ी से दिनदहाड़े दो बैग चोरी, हड़कंप मचा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भाजपा एमएलसी वंदना वर्मा की गाड़ी से दो बैग चोरी कर लिए। बैग में 35 हजार की नगदी, हीरे के टॉप्स, जरूरी कागजात व विधान परिषद का परिचय पत्र रखा था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बताया गया है कि जानसठ ब्लाक के गांव कुतुबपुर निवासी भाजपा एमएलसी वंदना वर्मा व उनके पति मुदित वर्मा अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार होकर मुजफ्फरनगर शहर में किसी काम से आए थे। वे अपनी गाड़ी को महावीर चौक के पास चौधरी चरण सिंह मार्केट के बाहर खड़ी करके चले गए थे। गाड़ी में चालक बैठा हुआ था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुछ देर बाद दो युवक चालक के पास आए और चालक से कहा कि उनकी गाड़ी से मोबिल आयल निकलकर सड़क पर गिर रहा है। तब चालक गाड़ी से उतरकर बाहर आया और गाड़ी को देखने लगा। इसी बीच मौका पाकर दोनों युवक गाड़ी में रखे दो बैग चोरी कर फरार हो गए।

काफी देखने के बाद भी जब चालक को कुछ दिखाई नहीं दिया तो वह अपनी सीट की तरफ चला और दोनों युवकों को तलाशने लगा लेकिन, उनका कुछ पता नहीं चला। चालक की निगाह गाड़ी में सीट पर पड़ी तो उसे वहां रखे दो बैग गायब मिले।

दोनों बैगों में 35 हजार नगद रुपये, एटीएम कार्ड व अन्य कीमती कागजात, हीरे के टॉप्स व विधान परिषद का परिचय पत्र रखा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय