Monday, October 14, 2024

नोएडा के ग्राम-नगला चरणदास औद्योगिक क्षेत्र में सीईओ ने किया वाटर एटीएम का उद्घाटन

नोएडा। औद्योगिक शहर नोएडा के निवासियों को शुद्व पेयजल उपलब्ध कराने में जुटे नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डा. लोकेश एम ने सोमवार को ग्राम-नगला चरणदास औद्योगिक क्षेत्र फेस-2 में नवनिर्मित वाटर एटीएम का उद्घाटन किया। नोएडा प्राधिकरण के जल विभाग द्वारा सीएसआर फंड के माध्यम से लगा यह पांचवां वाटर एटीएम है। इस वाटर एटीएम को प्रातः 7 बजे से 12 बजे तक एवं संध्या 5 बजे से 8 बजे तक प्रतिदिन निःशुल्क चलाया जायेगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डा. लोकेश एम ने ग्राम-नगला चरणदास औद्योगिक में जल विभाग द्वारा सीएसआर फंड के अन्तर्गत नवनिर्मित वाटर एटीएम का उद्घाटन किया। इस दौरान नोएडा सीईओ ने कहा कि वाटर एटीएम से आम जनमानस को स्वच्छ शीतल पेयजल आपूर्ति निःशुल्क प्रदान की जायेगी। इस वाटर एटीएम की क्षमता 1200 लीटर प्रति घंटा है। जो लोगों को आरो के मानक के अनुसार स्वच्छ जल प्रदान करेगा।

 

उन्होंने बताया जल विभाग द्वारा इस वाटर एटीएम को प्रातः 7 बजे से 12 बजे तक एवं संध्या 5 बजे से 8 बजे तक प्रतिदिन निःशुल्क चलाया जायेगा। नोएडा शहर में वाटर एटीएम की सुविधा शहर वासियों को मिलने पर शहर के उद्योगपतियों समेत समाजसेवियों ने नोएडा सीईओ का आभार व्यक्त किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय