Tuesday, September 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में ‘नकाबपोश’ का ‘आतंक’, स्कूल से लौट रही दो बहनों पर हमला, किसान को भी किया घायल

मोरना। कॉलेज से साइकिल द्वारा घर लौट रही दो छात्राओं को गन्ने के खेत से निकले नकाबपोश ने डंडे से प्रहार कर घायल कर दिया। चीख पुकार की आवाज सुनकर खेतों में काम कर रहे ग्रामीण वहां पहुंचे, तो नकाबपोश वहां से फरार हो गया। घायल छात्राओं को भोपा स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया है। घटना को लेकर दहशत व्याप्त हो गई है। पुलिस आरोपी की तलाश में कांबिंग कर रही है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव करहेड़ा निवासी अमरेश ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी दो बेटियां भोपा के जनता इंटर

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कॉलेज की छात्रा हैं। मंगलवार को छुट्टी के बाद दोनों बहने साइकिल द्वारा घर लौट रही थी। जैसे ही वह करहेड़ा के पास पहुंची तो गन्ने के खेत से निकले व्यक्ति जिसने चेहरा छिपाया हुआ था ने, एक लड़की के सिर में डंडे से जानलेवा प्रहार कर दिया, जिसमें वह घायल हो गई।

नकाबपोश युवक ने दूसरी छात्रा के साथ भी मारपीट कर दी जिसमें दोनों बहने घायल हो गई। चीख-पुकार की आवाज सुनकर  आसपास के खेतों में काम कर रहे व्यक्ति वहां पहुंचे, तो नकाबपोश वहां से फरार हो गया। दोनों घायल छात्राओं को भोपा स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया, जहां चिकित्सको द्वारा उनका उपचार किया गया। घटना के बाद गांव में दहशत व्याप्त हो गई है।

क्षेत्राधिकारी भोपा रवि शंकर मिश्रा ने बताया कि छात्राओं के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। अज्ञात नकाबपोश की तलाश में पुलिस की टीम कांबिंग कर रही है। सीसीटीवी कैमरे की सहायता ली जा रही है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी, वहीं किशनपुर निवासी इलियास उर्फ चंदा को भी नकाब पोश ने उस समय मारपीट कर घायल कर दिया, जब वह खेत में मिर्च तोड़ रहा था। इलियास ने बताया कि आरोपी ने चेहरे पर मुखौटा लगाया हुआ है, जिसने अकारण ही उस पर डंडे से तेज प्रहार कर उसे घायल कर दिया। [ फोटो – प्रतीकात्मक]

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय