Saturday, July 6, 2024

लालू नहीं, नीतीश को तय करना है कि वे भाजपा के साथ गठबंधन करेंगे या राजद के साथ जाएंगे : सम्राट

पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के नीतीश कुमार के लिए दरवाजा खुला रखने के बयान पर बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि यह नीतीश कुमार को तय करना है कि वे भाजपा के साथ गठबंधन करेंगे या राजद के साथ जाएंगे। यह लालू प्रसाद को तय नहीं करना है।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि नीतीश कुमार ने अपनी सारी बातें रख दी है और बिहार की जनता को संदेश जा भी चुका है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले लालू प्रसाद से पत्रकारों ने पूछा कि क्या नीतीश कुमार के लिए राजद का दरवाजा खुला है, तब उन्होंने कहा कि दरवाजा हमेशा खुला ही रहता है, दरवाजा में क्या है।

सासाराम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के एक ही जीप पर सवार होने पर चौधरी ने दोनों को भ्रष्टाचार का प्रतीक बताया। उन्होंने आगे कहा कि स्वाभाविक है एक बिहार को लूटने वाला और एक देश को लूटने वाला है, साथ ही घूमेंगे।

तेजस्वी के नीतीश कुमार को थका हुआ मुख्यमंत्री बताए जाने पर सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार पिछले 18 साल से बिहार में विकास का कार्य कर रहे हैं। आगे भी करते रहेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय