Saturday, May 18, 2024

देश में फैल रही नफरत के पीछे डर और डर का कारण अन्याय : राहुल गांधी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सासाराम। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि आज देश में नफरत फैलाया जा रहा है। फैल रही नफरत के पीछे का कारण डर है और इस डर का कारण अन्याय है। आज देश के हर हिस्से में सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक स्तर पर अन्याय हो रहा है।

राहुल गांधी ने शुक्रवार को ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के क्रम में मोहनिया में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने आज तक किसानों का एक रुपया भी माफ नहीं किया है, जबकि कांग्रेस सरकार ने किसानों के 70 हजार करोड़ रुपए माफ कर दिए। उन्होंने एमएसपी की लीगल गारंटी देने की बात कही।

उन्होंने कहा कि हम किसानों को कानूनी गारंटी देंगे ताकि किसानों को उनकी फसल का सही दाम मिल सके। यह एक ऐतिहासिक और क्रांतिकारी कदम है। आज देश में हर तरफ अन्याय हो रहा है। यह सरकार अग्निवीरों को शहीद का दर्जा नहीं दे रही।

उन्होंने देश में जाति गणना कराने की बात करते हुए कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो पूरे देश में जाति जनगणना कराएंगे। इससे पता लग सकेगा कितने लोगों के पास धन है।

राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में शुक्रवार को बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी साथ रहे। यह यात्रा शुक्रवार की शाम उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय