Friday, September 20, 2024

नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ने आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी संग की बैठक, समस्याओं के समाधान का दिया आश्वासन

नोएडा। नोएडा प्राधिकरण के वर्क सर्किल 1 व 2 के अंतर्गत आने वाली आरडब्ल्यूए की समस्याओं का समाधान करने के मकसद से सोमवार को नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डा. लोकेश एम ने सेक्टर-36 स्थित सामुदायिक केंद्र में बैठक की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बैठक में सेक्टर-11, 12, 15, 55, 56, 17ए, 19, 20, 21, 25, 26ए, 27, 28, 29, 30, 31, 36 एवं 37 सहित अन्य आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी शामिल हुए। बैठक में आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों ने सीवर व पानी से संबंधित समस्याएं, सेक्टरों में वेंडिंग जोन, सड़कों पर अतिक्रमण, पेड़ों की छंटाई न होने, सेक्टरों में संचालित अवैध गेस्ट हाउस, साफ-सफाई सहित कई समस्याओं की जानकारी सीईओ को दी।

 

 

नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ने आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों द्वारा बताये गए सभी समस्याओं को गंभीरता से सुना तथा आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नोएडा के कई सेक्टरों से सीवर की शिकायतें मिल रही हैं। सीवर की समस्या के समाधान के लिए आवश्यक प्रयास किए जाएंगे।  उन्होंने कहा कि नोएडा में पानी की आपूर्ति में टीडीएस की मात्रा अधिक है। टीडीएस को कम करने के लिए रेनीवेल के पानी और गंगाजल का मिश्रित पानी दिया जाएगा।

 

 

उन्होंने यह भी बताया कि नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों से मिलकर आरडब्ल्यूए द्वारा उठाई गई समस्याओं पर चर्चा करेंगे। इस दौरान आरडब्ल्यूए के पदााधिकारी बताएंगे कि उनकी समस्याओं का समाधान हुआ है या नहीं। बैठक में सीईओ ने आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों से अनुरोध किया है कि वे अपने सेक्टर को साफ रखें और आगामी स्वच्छ सर्वेक्षण में 7 स्टार सर्टिफिकेट प्राप्त करने में सहयोग करें। बैठक के बाद सीईओ ने नोएडा के कई सेक्टरों का औचक निरीक्षण भी किया। इस निरीक्षण में उन्हें कई जगहों पर खामियां मिली।

 

 

उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को तत्काल व्यवस्थाओं में सुधार करने के निर्देश दिए। बैठक में शामिल विभिन्न आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों द्वारा एक ज्ञापन भी नोएडा सीईओ को सौंपा गया।

 

 

बैठक के दौरान सीईओ डा. लोकेश एम, एसीईओ संजय खत्री, सतीश पाल, जीएम एसपी सिंह, आरपी सिंह, डीजीएम विजय रावल, आनंद मोहन निदेशक (उद्यान), फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, महासचिव केके जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुशील यादव, सेक्टर-11 आरडब्ल्यूए अध्यक्ष अनुज गुप्ता सहित अन्य लोग उपस्थित रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय