Tuesday, October 29, 2024

जाम के जंजाल से बचाने के लिए चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने मिल प्रबंधक को पत्र लिखा

खतौली। त्रिवेणी चीनी मिल का पेराई सत्र प्रारंभ हो जाने पर कस्बे को जाम के जंजाल से बचाने के लिए नगर पालिका परिषद चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने गन्ने से भरे वाहनों का आवागमन खतौली के मुख्य मार्ग से न कराकर इन्हें चिन्हित मार्गों से कराने हेतु मिल प्रबंधक को पत्र लिखा है।
चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने पत्र के माध्यम से मिल प्रबंधक को अवगत कराया है कि शुगर मिल में गन्ने से भरे वाहन ट्रेक्टर ट्राली, बुग्गी, ट्रक आदि के माध्यम से गन्ना मंगाया जाता है उक्त वाहनों से नगर पालिका परिषद्? खतौली के द्वारा नगर के दिल्ली मसूरी मार्ग, बुढाना रोड मार्ग एवं जानसठ रोड मार्ग पर सरकार की विकास कार्य योजनान्तर्गत करोडो रुपयों के डिवाईडर तथा डिवाईडरो के ऊपर लगी स्ट्रीट लाईटो एवं जन मानस को क्षति पहुंचने की सम्भावना बनी रहती है। तथा मुख्य मार्ग पर आये दिन भयंकर जाम की स्थिति बनी रहती है।
शासन-प्रशासन के आदेशानुसार गन्ने के वाहनों हेतु मिल तक जाने के लिए नवीन मंडी के सामने सफेदा रोड एवं गंगनहर से ग्राम सराये की ओर एक मार्ग नियत है। परन्तु गन्ने के ट्रक वाहन सफेदा रोड एवं गंगनहर से ग्राम सराये की ओर नियत मार्ग से न जाकर कस्बे के अंदर मुख्य मार्ग से होकर जाते है, जिसके चलते दुर्घटनाओं के होने का भय बना रहता है। पूर्व में कई दुर्घटनाएं गन्ने से भरे ट्रकों और ट्रैक्टर-ट्रॉलों द्वारा हो चुकी है, जिनके बाद भीड़ के सड़क पर उतरकर हंगामा करने से कानून व्यवस्था की स्थिति पर भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है।
 ऐसी स्थिति में यदि गन्ने से भरे वाहनों का आवागमन नगर क्षेत्र के मुख्य मार्ग से नही रोका गया तो भविष्य में कोई भी अप्रिय घटना घटित हो सकती है। चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने सरकारी संपत्ति को नुकसान से बचाने तथा नागरिकों के जान माल की सुरक्षा किए जाने के उद्देश्य से गन्ने से भरे वाहनों को नगर क्षेत्र खतौली के अन्दर से न होकर चिन्हित सफेदा रोड एवं गंगनहर के रास्ते से मिल तक पहुंचाने हेतु मिल प्रबंधक को पत्र भेजा है।

- Advertisement -

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,466FollowersFollow
131,499SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय