Tuesday, September 17, 2024

पार्डो अल्ला कैरिएरा अवॉर्ड से सम्मानित हुये शाहरूख खान

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान को लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल, 2024 में पार्डो अल्ला कैरिएरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल का आयोजन शनिवार को स्विटजरलैंड में हुआ। शाहरूख खान को सिनेमा में उनके योगदान के लिए पार्डो अल्ला कैरिएरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर पर शाहरूख ने कहा,’लोकार्नो में बेहद खूबसूरत, कल्चरल और हॉट शाम है और मेरा यहां तहे दिल से स्वागत करने के लिए आप सबका शुक्रिया। मैं ये मानता हूं कि सिनेमा प्रभावित करने वाला एक आर्टिस्टिक मीडियम है। मैं खुशनसीब हूं कि मैं इस फील्ड का हिस्सा बन सका। इस जर्नी ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है।कला जीवन को सबसे ऊपर रखने का कार्य है। यह हर मानव निर्मित सीमा से परे मुक्ति के स्थान पर जाती है।

 

इसे राजनीतिक होने की जरूरत नहीं है। इसे विवादास्पद होने की जरूरत नहीं है। इसे उपदेश देने की जरूरत नहीं है। इसे बौद्धिक होने की जरूरत नहीं है। इसे नैतिकता की जरूरत नहीं है।प्यार के बिना क्रिएटिविटी नहीं है। ये वो भाषा है, जो सभी भाषाओं से ऊपर है।

 

इसलिए क्रिएटिविटी, प्यार और मुझे अपनेपन का एहसास कराना, सब एक ही बात है। मैं विलेन हूं, चैंप रहा हूं, सुपरहीरो रहा हूं, जीरो रहा हूं, रिजेक्टेड फैन रहा हूं और प्रेमी रहा हूं। यह अवार्ड मुझे इसलिए मिला है क्योंकि मैं दुनिया का सबसे मजेदार इंसान हूं।मैं अपने दिल की गहराइयों से और पूरे भारत की तरफ से आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। नमस्कार और धन्यवाद। भगवान आप सबका भला करे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय