Thursday, September 12, 2024

आगरा एक्सप्रेसवे पर बस का चालान काटना पड़ा भारी, 3 पुलिस कर्मी निलंबित, 8 लाइन हाजिर

लखनऊ। आगरा एक्सप्रेसवे पर डबल डेकर बस को रोककर चालान और उसके मैनेजर से बहस के मामले में उपनिरीक्षक यातायात और दो आरक्षियों को निलंबित किया गया है। साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। वहीं, पुलिस उपायुक्त द्वारा यातायात पुलिस लाइन में समीक्षा के दौरान पांच मुख्य आरक्षियों, तीन आरक्षी समेत कुछ आठ यातायात पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

यातायात पुलिस की ओर से शनिवार को बताया गया कि लखनऊ आगरा एक्सप्रेस—वे पर क्यूआरटी के रूप में यातायात उप निरीक्षक राजेश कुमार मिश्रा, आरक्षी अंकित पोसवाल और आरक्षी विनीत कुमार चौहान की शुक्रवार की रात नौ बजे से अगले दिन यानि की शनिवार की सुबह नौ बजे तक ड्यूटी लगायी गई थी। इन लोगों ने ड्यूटी के दौरान एक डबल डेकर बस को रोका और बस संचालक के मैनेजर व अन्य के साथ चालान को लेकर बहस व अनुशासनहीनता की गई। इस मामले की शिकायत​ मिलने पर पुलिस उपायुक्त यातायात ने इन सभी को निलंबित कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं यातायात पुलिस लाइन में शनिवार को पुलिस उपायुक्त यातायात ने समीक्षा की। इस दौरान पांच पांच मुख्य आरक्षी एवं तीन आरक्षी कुल आठ यातायात पुलिस कर्मी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करते हुए यातायात पुलिस लाइन लखनऊ से रिजर्व पुलिस लाइन लखनऊ स्थानांतरित किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय