Friday, July 26, 2024

हेमंत की लोकप्रियता से घबराई केंद्र की भाजपा सरकार: चम्पई सोरेन

धनबाद-झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर आज जमकर निशाना साधा और कहा कि हेमंत सोरेन की लोकप्रियता से घबरा कर मोदी सरकार के जांच एजेंसियों के जरिए उन्हें गिरफ्तार किया है।

श्री सोरेन ने झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के 52वें स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) ने भय दिखाकर हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया है। केंद्र सरकार हेमंत सोरेन के विकास कार्यों से घबरा गई थी। इसलिए भाजपा ने केंद्रीय जांच एजेसी का सहारा लेकर हेमंत को गिरफ्तार कराया, ताकि राज्य में चल रहे विकास कार्य रूक जाए। उन्होंने कहा कि भाजपा यह भूल गई है कि झारखंड में महागठबंधन की सरकार है। झारखंड के आदिवासी मूलवासी के हक और अधिकार को दबाया जा रहा है। भ्रष्टाचार के नाम पर हेमंत सोरेन को बदनाम किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि स्थापना दिवस समारोह में शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन उपस्थित नहीं हो सके। इस वजह से सभी दुखी हैं। 2019 के विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को बड़ा जनादेश हासिल मिला था। हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री बने थे। जिस दिन से हेमंत मुख्यमंत्री बने उसी दिन से भाजपा हेमंत सरकार को अस्थिर करने में लग गई. हेमंत सोरेन ने कोरोना काल में विपरीत परिस्थितियों का सामना कर मानव जीवन को बचाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय