Thursday, May 9, 2024

नोएडा में कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर बवाल,महिला ने फेका फोन, रिटायर्ड IAS ऑफिसर ने जड़ा थप्पड़,वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा जिले में कुत्तों के काटने के मामलों से लोग डरे और घबराए हुए हैं और लोगों और पेट ओनर के बीच होती नोकझोंक के कई वीडियो सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, नोएडा की एक हाई राइज सोसाइटी से। इसमें लिफ्ट के अंदर कुत्ते को ले जाने को लेकर बवाल हुआ। कुत्ता मालकिन और एक रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर के बीच कहासनी के बाद नौबत हाथापाई पर आ गई। महिला ने आईएएस का फोन फेंका तो आईएएस ने महिला को थप्पड़ मारा है, जो सीसीटीवी में कैद है।

हंगामा की सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। यह मामला कोतवाली 39 क्षेत्र का है। मामला पार्क लॉरिएट सोसाइटी सेक्टर-108 का है। जहां रिटायर्ड आईएएस अधिकारी आरपी गुप्ता ने महिला को कुत्ते के साथ लिफ्ट में जाने से रोका था। जब महिला लिफ्ट से बाहर नहीं निकली, तो आरपी गुप्ता ने विरोध किया। आईएएस अधिकारी ने महिला का वीडियो बनाने के लिए फोन निकाला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पर महिला ने गुप्ता का फोन छीन कर लिफ्ट के बाहर फेंक दिया। आईएएस अधिकारी गुस्से में आ गए और महिला को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद महिला के पति ने भी आरपी गुप्ता के साथ हाथापाई की है। इस घटना की सूचना के बाद सेक्टर-39 थाना पुलिस और एसीपी रजनीश वर्मा मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर घटना की जानकारी ली। इस मामले में पुलिस को लिखित शिकायत नहीं मिली है। दोनों पक्षों के बीच आपसी समझौता हो गया है। फिलहाल इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय