Saturday, May 18, 2024

मकान की सील तोड़कर दोस्तों के साथ पार्टी करने के मामले में याकूब कुरैशी के बेटे के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। पूर्व मंत्री हाजी याकूब के बेटे फिरोज उर्फ भूरा के खिलाफ कोतवाली थाने में दर्ज मकान की सील तोड़ने के मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है।

मेरठ में पूर्व मंत्री हाजी याकूब के बेटे फिरोज उर्फ भूरा के खिलाफ कोतवाली थाने में दर्ज मकान की सील तोड़ने के मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। हाजी याकूब और उनके बेटों पर अवैध रूप से मीट फैक्टरी संचालन का मुकदमा खरखौदा थाने में दर्ज किया गया था। इसके बाद हाजी याकूब के परिवार पर गैंगस्टर लगाया गया था और उनकी संपत्ति का जब्तीकरण कर मकानों में सील लगा दी गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जेल से छूटकर आने के बाद फिरोज ने सराय बहलीम में मकान की सील तोड़ दी थी और दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था। इस मामले में सभी साक्ष्य जुटाने के बाद कोतवाली पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर सीओ को भेज दी है, जहां से कोर्ट में दाखिल कर दी गई। फिरोज के अलावा उसके तीन साथियों के खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल की गई है।

सीओ कोतवाली अमित राय ने बताया कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जा रही है। फिरोज और उसके भाई इमरान के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई भी हो चुकी है। अब जिला बदर करने के लिए एसएसपी द्वारा डीएम को रिपोर्ट भेजी गई है। जिस पर जल्द एक्शन होना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय