Sunday, September 29, 2024

सपा ने लोकतंत्र को कलंकित करके चुनाव जीते हैं : चौधरी भूपेंद्र सिंह

मुरादाबाद। विधानसभा उपचुनाव को लेकर हमने संगठन को दुरुस्त कर लिया है। अधिसूचना जारी होते ही प्रत्याशी चयन की घोषणा प्रारंभ हो जाएगी। समाजवादी पार्टी ने लोकतंत्र को कलंकित करके चुनाव जीते हैं। यह बातें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने सोमवार को मुरादाबाद जनपद में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहीं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नें 69 हजार शिक्षक भर्ती मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ द्वारा आए निर्णय पर कहा कि हमारी सरकार कोई भी ऐसा कदम नहीं उठाएगी, जिससे युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो। यह हमारी पार्टी का एजेंडा भी है। इस मामले में संविधान व विधि संवत कार्य सरकार द्वारा किया जाएगा। बेसिक शिक्षा विभाग हाईकोर्ट बेंच का निर्णय आने के बाद अध्ययन कर रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिक्षक भर्ती पर आए निर्णय के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा दिए जा रहे बयान पर चौधरी भूपेंद्र सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव को पिछड़े वर्ग के आरक्षण से मतलब नहीं है, वह सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचते हैं। इस तरह की बातें करने वाले दूसरों को ज्ञान देने से बचें।

विपक्ष द्वारा संविधान बदलने के विषय पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने संविधान में संशोधन करके संविधान को कलंकित करने का काम किया है। कांग्रेस नेतृत्व की सरकार के कार्यकाल में ही देश में आपातकाल लगाया गया था। अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव भी मीसा में बंद हुए थे। आज अखिलेश यादव उन्हीं के साथ खड़े हुए हैं। इन सभी का नेगेटिव एजेंडा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा संविधान को प्राथमिकता दी है। हम सभी संवैधानिक व्यवस्था का पालन करने वाले लोग हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय