Sunday, September 29, 2024

बिजनौर में सत्संग की आड़ में कराया जा रहा धर्म परिवर्तन, बजरंग दल ने पहुंचकर किया हंगामा

बिजनौर| सत्संग की आड़ में धर्म परिवर्तन करने के लिए चलाए जा रहे सत्संग को रोकने पहुंचे बजरंग दल ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलवा लिया लेकिन पुलिस पहुंचने के पहले ही सभी वहां से खिसक गये।

नहटौर थाना अंतर्गत गांव दबथला में उदय राज सैनी के घर पर एक मिशनरी के लोग सत्संग कर रहे थे। जानकारी होने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता गांव में पहुंच गए। जहां सत्संग की आड़ में लोगों को बीमारियों से छुटकारा आदि दिलाने का झांसा दिया जा रहा था। एक धर्म के प्रति लोगों को प्रेरित किया जा रहा था। जिसके लिए कुछ लोग पैसे की लालच में इस काम में सहयोग करने के साथ लोगों को जोड़ रहे थे | भोले भाले ग्रामीण, गरीब, बीमार परेशान लोगों को सत्संग में बुलाया जाता है |

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सत्संग की आड़ में धर्मांतरण कराये जाने की सूचना पर बजरंग दल के जिला मिलन प्रमुख राजन चंद्र, जिला सह संयोजक अनमोल, जिला सुरक्षा प्रमुख अंशुल त्यागी, नगर संयोजक निशु सैनी, प्रखंड अध्यक्ष अवधेश, विभाग धर्म प्रसार प्रमुख नेपाल सिंह, सूरज सैनी मौके पर पहुंचे।  बजरंग दल कार्यकर्ताओं के आने की भनक के लगने पर सत्संग को आनन-फानन में बंद करके शामिल महिलाएं बच्चे मौके से निकल गए, सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची | लेकिन तब तक सभी निकल गये थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय