Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में नौकरी के नाम पर 26 लाख रुपये की ठगी, आहत युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। युवक ने नौकरी के नाम पर छब्बीस लाख रुपये की ठगी से आहत होकर मस्कट से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मस्कट बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव नन्हेड़ा निवासी गौतम कुमार ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि उसका 26 वर्षीय भाई गोविंद कुमार मोरना में कोचिंग कर रहा था। शनिवार को रात आठ बजे घर आया तथा खाना खाकर अपने कमरे में जाकर लेट गया। मध्यरात्रि के बाद उसके भाई ने मस्कट से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसके भाई से कस्बा भोकरहेडी निवासी आदित्य गर्ग ने 26 लाख रुपये नौकरी लगवाने के नाम पर लिए थे, लेकिन आदित्य ने उसकी नौकरी भी नहीं लगवाई और बार-बार मांगने के बाद भी रुपये नहीं लौटाए, जिसको लेकर उसका भाई तनाव में चल रहा था। आदित्य को भाई की मौत का जिम्मेदार बताया। सूचना पर सीओ राम आशीष यादव व प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा मस्कट बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक गोविन्द अपने पीछे माता सुनीता, भाई गौतम को छोड गया है।

प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है तथा कार्रवाई की जा रही है।

मृतक के पास से मिला सुसाइड नोट- भोपा थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक गौतम के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ जो पेंसिल से लिखा हुआ था। मृतक ने मरने से पूर्व सुसाइड नोट में भोकरहेड़ी निवासी युवक आदित्य गर्ग व उसके एक रिश्तेदार पर छब्बीस लाख रूपये नौकरी के नाम पर ठगने की बात लिखी हुई थी, जिसे पुलिस ने मृतक के कमरे से बरामद कर अपने कब्जे में ले लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय