Wednesday, May 8, 2024

तीसरे महिला एशेज टी20 में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लंदन। इंग्लैंड ने बारिश से प्रभावित तीसरे और अंतिम टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को डीएलएस पद्धति से पांच विकेट से हराकर लॉर्ड्स में श्रृंखला 2-1 से जीत ली।

ऐलिस कैप्सी (24 गेंद पर 46 रन) ने उप-कप्तान नताली साइवर-ब्रंट (25 गेंद पर 25 रन) के साथ मिलकर इंग्लैंड को 14 ओवर में 119 के संशोधित लक्ष्य तक पहुँचाया। उस समय चार गेंदें शेष थी और पांच विकेट से मैच जीत लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके साथ, इंग्लैंड ने विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 2017 के बाद से इस प्रारूप में पहली द्विपक्षीय श्रृंखला हराई है।

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया ने अनुभवी तिकड़ी एलिसे पेरी (34), बेथ मूनी (32) और एशले गार्डनर (32) की अच्छी पारियों के दम पर 155/7 का अच्छा स्कोर बनाया।

चुनौतीपूर्ण स्कोर का पीछा करते हुए, डैनी व्याट (15 में से 26) ने चार ओवर के पावरप्ले में छह चौके लगाकर इंग्लैंड को शानदार शुरुआत दी, लेकिन मेगन शुट ने इंग्लैंड के ओपनर को विकेट के पीछे कैच करा दिया।

डार्सी ब्राउन ने एक गेंद बाद पुल शॉट के प्रयास में सोफिया डंकले (9) को आउट कर दिया, जिसके बाद इंग्लैंड का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 39 रन हो गया।

कैप्सी ने जेस जोनासेन की गेंद पर जोरदार छक्का जड़कर दर्शकों में जोश भर दिया। उसे 22 रन पर एक जीवन दान मिला जब जॉर्जिया वेयरहैम ने बाउंड्री पर एक कठिन मौका गवां दिया।

18 वर्षीय खिलाड़ी ने स्टैंड में दूसरा छ्क्का लगाया, लेकिन अगली गेंद पर ही आउट हो गई। वो अर्धशतक से चूक गईं। लेकिन जब वह आउट हुईं तो इंग्लैंड को 15 गेंदों पर सिर्फ 12 रन चाहिए थे और इंग्लैंड के बाकी बल्लेबाजों ने यह काम कर दिया।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय