Thursday, May 9, 2024

नोएडा में दंपति से घरेलू सहायिका के नाम पर 27 हजार की ठगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बिसरख क्षेत्र के हिमालयन प्राइस सोसाइटी में रहने वाले एक दंपति से घरेलू सहायिका उपलब्ध कराने के नाम पर अज्ञात ठगों ने 27 हजार रुपए की ठगी कर ली। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के हिमालया प्राइस सोसायटी में रहने वाले अनिल कुमार शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी 7 माह की बेटी है, जिसकी देखभाल के लिए वह घरेलू सहायिका रखना चाह रहे थे। इसके लिए उन्होंने जस्ट्डिायल से एक नंबर ऑनलाइन सर्च किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उस नम्बर पर बात किया। उधर से एक व्यक्ति ने उनसे बात की तथा कहा की 6 हजार रुपए प्रति माह के हिसाब से आपको घरेलू सहायिका उपलब्ध कराई जाएगी। इसके लिए 15 हजार रुपए ब्रोकर चार्ज लगेगा। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार 12 जुलाई को कथित एजेंट ने उनसे कहा कि आपके घर पर दो लड़कियां भेज रहा हूं।

एक लड़की काम करेगी तथा दूसरी 2 माह का एडवांस पेमेंट लेकर आएगी। पीड़ित के अनुसार दो लड़कियां उनके घर आई तथा एजेंट के कहे अनुसार उन्होंने एक लड़की को 2 माह का एडवांस पेमेंट 12 हजार दे दिया, तथा एजेंट के कमीशन के तौर पर उन्होंने उसे ऑनलाइन 15,000 ट्रांसफर कर दिया।

उन्होंने बताया कि जब पीड़ित घर पर रखी गई मेड को लेकर डॉक्टर के पास गए, वहीं से उनकी मेड लापता हो गई। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार घरेलू सहायिका उपलब्ध कराने के नाम पर उनसे 27 हजार रुपए की ठगी हुई है। उन्होंने रोशनी, नीलम तथा एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय