Saturday, May 18, 2024

छत्तीसगढ़ में सड़क हादसा,ट्रक से टकराई पिकअप, नौ लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बेमेतरा से 18 किलोमीटर दूर कठिया गांव के पास रविवार देररात एक पिकअप ने सड़क किनारे खड़े मिनी ट्रक को टक्कर मार दी। इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। इनमें 5 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं। 20 से ज्यादा लोग घायल हैं। इनमें 4 की हालत नाजुक है। घायलों को रायपुर एम्स रेफर किया गया है। कलेक्टर बेमेतरा रणवीर शर्मा ने सोमवार सुबह जानकारी दी कि मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ हो गई है और 23 घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

एएसपी रामकृष्ण साहू के अनुसार पथर्रा गांव के 30 से ज्यादा लोग पिकअप में सवार होकर 8 किलोमीटर दूर ग्राम तिरवईया में छठी के कार्यक्रम में गए थे। खाना खाकर सभी पिकअप में सवार होकर लौट रहे रहे थे।पिकअप की रफ्तार काफी तेज थी। वह कठिया गांव से कुछ दूरी पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी मिनी ट्रक से जा टकराई। पिकअप के परखच्चे उड़ गए। हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हुई। शेष ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में 5 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं। हादसे में मरने वालों की पहचान कर ली गई है। इनमें भूरी निषाद (50 ), नीरा साहू (55 ), गीता साहू (60 ), अग्निया साहू (60), खुशबू साहू (39), मधु साहू (5), रिकेश निषाद (6 ) और ट्विंकल निषाद ( 6 ) शामिल हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस का कहना है कि हादसे की सूचना राहगीरों ने दी। सूचना पाकर बेमेतरा कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पहुंचे और घायलों को बेमेतरा के जिला अस्पताल पहुंचाया गया। बेमेतरा विधायक दीपेश साहू समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंचे और घायलों से भेंटकर उनका हालचाल जाना।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय