Saturday, May 18, 2024

मीरजापुर में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर,दो की मौत,एक घायल,बहन की विदाई करा कर लौट रहे थे घर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरजापुर। संतनगर थाना क्षेत्र में रविवार को शाम ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार जीजा-साले की मौत हो गई और भतीजे को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया।

हलिया थाना क्षेत्र के हथेड़ा गांव निवासी राजेश सोनकर की बहन अनीता की तीन दिन पूर्व शादी हुई थी। शादी के बाद अनीता अपने ससुराल घोरावल चली गई। रविवार को राजेश सोनकर (35) अपने साले पुदुल (45) निवासी बसही कोतवाली कटरा तथा भतीजे विनोद (35) निवासी बरी थाना हलिया के साथ घोरावल बहन की विदाई कराने गए थे। घोरावल से बहन की विदाई कराकर बाइक से तीनों घर लौट रहे थे। बहन अनीता कार से परिवार के बाकी सदस्यों के साथ लौट रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संतनगर थाना क्षेत्र के लालगंज-कलवारी संपर्क मार्ग पर पटेहरा कला गांव के पास लालगंज की ओर से आ रही तेजरफ्तार अनियंत्रित ट्रक बाइक में टक्कर मारते हुए सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे में तीनों बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गए। वहीं दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को पीएचसी पटेहरा पहुंचाया, जहां से तीनों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर पर परीक्षण के दौरान चिकित्सक ने राजेश सोनकर और पुदुल को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल विनोद का उपचार चल रहा है।

थानाध्यक्ष संतनगर धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग घायल हुए थे। ट्रामा सेंटर में चिकित्सक ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए ट्रक को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय