Saturday, May 18, 2024

बिहार में बारात की आतिशबाजी से फल मंडी में लगी आग, सैकड़ो दुकान स्वाहा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पूर्णिया। पूर्णिया जिले में रविवार देर रात खुश्की बाग चौराहे के पास मिलन पारा फल मंडी में भीषण आग लग गई। आग लगने का कारण वहां से गुजर रहे बारात के आतिशबाजी को बताया जा रहा है। फल मंडी में आग इस कदर लगी की किसी को कुछ समझ में नहीं आया और लोगों में अफरातफरी ही मच गई।

अगलगी की सूचना पर एक के बाद एक छह दमकल की गाड़ियां आयी और इसके बाद लगभग 3:30 बजे सुबह में आग पर काबू पाया गया। घटना की सूचना पर पूर्णिया के जिला अधिकारी कुंदन कुमार तथा एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। थोड़ी देर बाद निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव भी वहां पहुंचे। आग इतनी भीषण थी की कई किलोमीटर तक लाल लपटें दिखाई पड़ रही थी। इस अगलगी में करोड़ों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खुश्की बाग स्थित सब्जी मंडी कई जिलों में सभी तरह के सब्जियों की आपूर्ति करता है। यहां छोटे-छोटे सब्जियों के 300 से ज्यादा दुकानों के अलावा किराना तथा मसाले की दुकान है। आग को बुझाने में 6 दमकल के 40 कर्मियों ने काफी मशक्कत की।

लोगों का कहना है कि सब्जी मंडी के बीच वाले रास्ते से एक बारात गुजरी थी जिसमें आतिशबाजी हो रही थी। पटाखे की किसी चिंगारी से यह आग लगी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय