Sunday, May 12, 2024

मुज़फ्फरनगर के चरथावल में खेल मैदान पर विकेट गाड़ने को लेकर भिड़े छात्र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। जय हिंद इंटर कॉलेज के बाहर खेल मैदान में क्रिकेट के विकेट गाड़ने को लेकर कई गुटों के छात्र भिड़ गए। इस दौरान अलग-अलग खेल वाले गुटों के छात्रों में तीखी झड़प हुई। काफी देर हंगामा चलता रहा। उधर, कॉलेज प्रबंधन खेल मैदान पर विवाद में शामिल छात्रों को चिन्हित कर रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी।

बताया गया कि कक्षा नौ से बारह तक के छात्र इंटरवल में कॉलेज के खेल मैदान पहुंच गए। कुछ छात्र वॉलीबॉल और कुछ फुटबॉल खेल रहे थे तभी तीसरे गुट के छात्र क्रिकेट खेलने के लिए पहुंच गए। उन्होंने दूसरे खेल वाले छात्रों को मैदान से हटाकर विकेट गाड़ना चाहा, इसी बात पर छात्र आमने-सामने आ गए। इस दौरान झड़प के साथ मामूली मारपीट भी हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रबंधक ने बताया कि मामला कॉलेज के बाहर का है। इसके बावजूद हंगामा करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है। उनके अभिभावकों को बुलाकर सूचना दी जाएगी। यदि अनुशासन हीनता पाई गई तो निश्चित कार्रवाई की जाएगी। हालांकि खेल के मामले में हुए विवाद में कोई चोटिल नहीं हुआ है। चरथावल थाना प्रभारी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि स्कूल के बाहर खेल मैदान पर बच्चों में मारपीट और हंगामे की सूचना मिली है। प्रधानाचार्य से वार्ता की गई है। अभी बच्चे नाबालिग है और किसी को कोई चोट नहीं आई और न ही किसी की तरफ से कोई तहरीर आई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय