Thursday, May 2, 2024

मुज़फ्फरनगर में सर्कुलर रोड हुई जर्जर, नगरपालिका है बेपरवाह, मक्का से भरा ट्रक पलटा, यातायात हुआ प्रभावित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। आज सुबह करीब सात बजे सर्कुलर रोड पर मक्का के बोरों से भरा ओवरलोड ट्रक पलट गया। सुबह के समय रोड पर आवागमन कम था, जिस कारण कोई बडी दुर्घटना नहीं हो पायी। यह ट्रक नगरपालिका की बेरिकेडिंग को हटाकर सड़क में हुए गड्ढों में घुस गया, जिस कारण ट्रक पलट गया। ट्रक पलटने से मक्का के बोरे सड़क पर गिर गए। यहां पर घंटों तक यातायात प्रभावित रहा। क्रेन के द्वारा ट्रक को उठाया गया।

शहर की सर्कुलर रोड सबसे अधिक क्षतिग्रस्त है। इस रोड पर बहुत गहरे गड्ढे बने हुए हैं। नगरपालिका के द्वारा इस रोड के न तो गड्ढे भरवाए गए हैं, सड़क भी नहीं बनाई गई है। पालिका द्वारा करीब 29 लाख की धनराशि से सर्कुलर रोड को बनाया जाना प्रस्तावित है। इसके लिए नगर पालिका के द्वारा रिटेंडर कराया गया है। पिछले कई माह से उक्त सड़क टूटी हुई है और यहां पर आए दिन हादसे हो रहे है, लेकिन नगर पालिका को इसकी कोई परवाह नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार की देर शाम सर्कुलर रोड पर पानी की पाइप लाइन फट गई। देर रात्रि में यातायात कम होने पर नगर पालिका के द्वारा उक्त पाइप लाइन को सही करने के लिए काम शुरू किया गया। नगर पालिका के द्वारा उक्त रोड पर बेरिकेडिंग की गई। पाइप लाइन को जोड़ने के लिए सड़क में गड्ढा किया गया। देर रात्रि तक काम करने के बाद भी नगर पालिका को पूरी तरह से सफलता नहीं मिल पायी। नगरपालिका परिषद ने सड़क पर बेरिकेडिंग करते हुए रास्ते को बंद कर दिया।

सुबह करीब सात बजे मक्का के बोरों से ओवरलोड एक ट्रक वहां पर पहुंचा। बताया जाता है कि ट्रक बेरिकेडिंग को हटाते हुए गड्ढे में घुस गया और पलट गया। ट्रक के पलटने पर मक्का के सभी बोरे सड़क पर गिर गए, जिस कारण यहां पर घंटों तक मार्ग बाधित रहा। बाद में क्रेन के माध्यम से ट्रक को सीधा किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय