Sunday, May 19, 2024

मेरठ में पुलिस ने तीन लाख के पटाखे पकड़े, एक युवक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सरधना थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुजरान गेट स्थित एक गोदाम पर छापा मारा। तलाशी के दौरान गोदाम से करीब तीन लाख रुपये की कीमत के पटाखों का जखीरा पकड़ा। पुलिस ने मौके से एक युवक को भी हिरासत में लिया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की इस कार्रवाई से पटाखों का अवैध कारोबार करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

थाना प्रभारी निरीक्षक रमाकांत पचौरी ने बताया कि गुजरान गेट पर नाले की पटरी पर स्थित एक गोदाम में अवैध पटाखे रखे होने की सूचना मुखबिर से मिली थी। इस सूचना के बाद थाना पुलिस ने गोदाम पर छापा मारा। पुलिस को मौके से भारी मात्रा में पटाखों का जखीरा पैकिंग में रखा मिला। बताया गया कि दीपावली के लिए व्यापारी अभी से पटाखों का स्टॉक करने में लगे हैं। पकड़े गए पटाखों की कीमत लगभग तीन लाख रुपये बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने पटाखों को अपने कब्जे में लिया। इसके अलावा एक व्यक्ति को भी पुलिस ने यहां से गिरफ्तार किया। थाने लाकर उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम कंवरपाल सिंह निवासी शहीद द्वार बताया। उसने दीपावली पर बिक्री के लिए पटाखे लाने की बात भी स्वीकार की है। पुलिस ने उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और जांच में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय